भोजपुर का कुख्यात हीरो पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

आरा : भोजपुर का मोस्ट वांटेड हीरो पुलिस मुठभेड़ में चतुर्भुज बराव गाव के पास मारा गया। उसका एक साथी अभिषेक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आज भोजपुर पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार को गुप्त सूचना मिली कि हीरो अपने साथियो के साथ पिरो के इलाके में किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। फिर क्या था भोजपुर पुलिस के जांबाज पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बिना समय गवाए अपनी टीम के साथ पिरो थाना के जितौरा के समीप हीरो की घेराबंदी कर दी। लेकिन अपने को घिरता देख हीरो ने पुलिस के ऊपर फॉयरिंग शुरू कर दिया और भाग निकला। उसके बाद पुलिस भी फायरिंग करते हुए उसके पीछे लग गई। इस क्रम में चतुर्भुज बराव गाव के पास  उसकी पुलिस से फिर भिड़ंत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने जबाबी कारवाई की और पुलिस की जवाबी करवाई में हीरो मारा गया। ईस पूरे मामले को खुद पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ऑपरेट कर रहे थे।
दोनों तरफ से तकरीबन 20 राउण्ड फायरिंग हुई और इस मुठभेड़ में खुद भोजपुर एस पी को निशाना बनाकर हीरो ने फायरिंग की, लेकिन भोजपुर पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देकर उसके एक साथी को पकड़ लिया। पकड़ा गया शागिर्द यूपी का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

मुजफ्फरपुर: पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड : शहाबुद्दीन की पेशी, MP-MLA के कोर्ट में सुनवाई शुरू

अररिया: कुख्यात बिखरू पासवान की बहू की हत्या दहशत

पटना: बैंक में डिप्टी मैनेजर को दो हजार का नोट थमा 46 हजार उड़ा ले गया जालसाज